अभिनेता वरुण धवन और उनकी दुल्हन नताशा दलाल को बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक कहा जाता है। नताशा भले ही लाइमलाइट से दूर चली जाती हैं, मगर वरुण संग अपने बॉन्ड को लेकर वह हमेशा चर्चाओं में आ जाती हैं। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वरुण की शादी के बाद से वह शहर में काफी चर्चा में हैं, मगर वह इन सब से अलग एक अलग पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं.

नताशा दलाल ने कहा है कि आपकी खुद की पर्सनैलिटी का होना बहुत जरूरी है। यह आपको जमीनी स्तर पर केंद्रित करता है और मैं वरुण की तरह खुद को व्यस्त रखने की सोच रहा हूं। अपनी बात को जारी रखते हुए नताशा ने आगे कहा है कि उन्हें लोगों की नजरों में रहने से कोई फर्क नहीं पड़ता. मैंने महसूस किया है कि यह एक ऐसी चीज है जिसका आप अच्छी चीजों में उपयोग कर सकते हैं। उसने आगे कहा, "यह आश्चर्यजनक है और मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें मैं खुद का समर्थन कर रही हूं।"

शादी से पहले वरुण और नताशा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। इस कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण जल्द ही राज मेहता की फिल्म 'जुग-जुग जियो' में नजर आने वाले हैं। इस रोमांटिक ड्रामा में वरुण कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Related News