सलमान खान की फिल्म राधे ईद के मौके पर रिलीज हुई और इस मौके पर सलमान खान की फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि कोविड-19 के चलते इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया जा सका जिसके बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म एवं टीवी में डीटीएच के जरिए देखा जा रहा है जिसके चलते अब इस फिल्म को 4.2 मिलियन लोगों द्वारा देख लिया गया है यानी इस फिल्म को 42 लाख लोगों द्वारा देखा गया है।

आपको बता दें कि फिल्म को लगातार क्रिटिक्स द्वारा आलोचना का सामना करना पड़ रहा था लेकिन इन सबके बीच भी लगातार भाई की लोकप्रियता को देखते हुए इस फिल्म ने अब यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है और यह टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बन चुकी है।

हालांकि देश के अधिकतर राज्यों में इस समय लॉकडाउन लगा है जिसके चलते इस समय लोगों के पास अधिक समय भी है इसके साथ साथ हैं सलमान खान की लोकप्रियता जगजाहिर है जिसके चलते कई लोगों द्वारा इस तरह के रिएक्शन की उम्मीद पहले से की जा रही थी।

हालांकि आपको बता दें कि इस फिल्म के रिव्यु बेहद खराब आए थे और क्रिटिक द्वारा भी इस फिल्म की काफी आलोचना की जा रही थी लेकिन सलमान खान की अपनी लोकप्रियता है और अपना एक लंबा बॉलीवुड करियर है जिसके चलते हुए इस फिल्म ने अब टीवी जगत में अपनी लोकप्रियता हासिल कर ली है।

Related News