अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने शनिवार को अपनी 'परंपरा श्रृंखला' के हिस्से के रूप में अपनी मां नीलिमा अज़ीम के साथ एक नई तस्वीर साझा की। सलवार सूट में एक साथ पोज देते हुए दोनों ने एक सेल्फी के लिए स्माइल किया। मीरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “रसोड़े में कौन था (किचन में कौन था)? आप हम दोनों में से किसी पर भी दांव नहीं लगा सकते। चाई और चिक्की #paramparaseries लाओ।

मीरा का कैप्शन एक लोकप्रिय डेली सोप के एक दृश्य का संदर्भ था जो पहले लॉकडाउन के दौरान वायरल हुआ था जब संगीतकार यशराज मुखाटे ने इस पर एक अनोखा संगीतमय स्पिन डाला था। मीरा के फैंस इस तस्वीर से काफी खुश हैं। "उससे प्रेम करता हूँ। बचपन के पुराने दिन याद आ जाते हैं। वह इतनी उत्तम दर्जे की और सुरुचिपूर्ण और स्वाभाविक थी, जैसे आप भी हैं, ”एक व्यक्ति ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा। "बहुत सुंदर," एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, दिल के इमोजीस को जोड़ते हुए।

मीरा राजपूत न केवल नेलीमा के साथ एक मजबूत दोस्ती साझा करती है, जिसकी शादी 1979 से 1984 तक शाहिद के पिता पंकज कपूर से हुई थी, बल्कि सुप्रिया पाठक के साथ भी, जिनसे पंकज की शादी 1988 से हुई है।

मीरा की प्रशंसा करते हुए, नेलीमा अज़ीम ने बॉलीवुड बबल को दिए एक पूर्व साक्षात्कार में कहा था, “उनके पास हमेशा कुछ नया होता है जो दिलचस्प नई चीजों में योगदान देता है। मुझे वह बहुत क्रिएटिव लगती हैं। बेशक, अब, वह अपने आप में टूट गई है और वह बहुत अच्छा कर रही है और मुझे आश्चर्य नहीं है। वह बेहद बुद्धिमान है... मैं देख रहा हूं कि वह कितनी अच्छी तरह से जानकार है और बहुत शांत और आसान है। कोई नाटक नहीं, कोई नखरे नहीं, कोई ध्यान आकर्षित करने की इच्छा नहीं, कुछ भी नहीं। उसने परिवार को एक साथ चिपका दिया है।

शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी। वे बेटी मिशा और बेटे जैन के माता-पिता हैं। नेलीमा ने उस बॉलीवुड बबल इंटरव्यू में कहा, "मीरा हमारे लिए सबसे बड़ी खुशी लेकर आई है, वह हमारे जीवन में मिशा और ज़िज़ी (ज़ैन) को लेकर आई है।"

Related News