टीजर और पोस्टर्स के बाद अब फाइनली टी-सीरीज की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'डबल एक्स एल' का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आ चुका है। सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी पहली बार एक साथ फिल्म 'डबल एक्स एल' में साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म लड़कियों के मोटापे को लेकर उनकी बॉडी शेमिंग करने वालों को एक करारा जवाब देती है। 'डबल एक्स एल' का छोटा सा ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग है।


खुलकर जिंदगी जीने का हुनर सिखाता है ये ट्रेलर

एक फिल्म के ट्रेलर में एक डबल एक्स एक साइज की लड़की हुमा कुरैशी के सपनों के साथ, जो बड़े-बड़े सपने देखती है। सपने में वह खुद को क्रिकेटर शिखर धवन के साथ डांस करते पाती है, तभी उसकी मां आकर उसे नींद से जगा देती है। हुमा अपने एक दोस्त को बताती हैं कि वह स्पोर्ट्स चैनल की एंकर बनना चाहती हैं, लेकिन वह उनका हतोत्साहित करते हुए उन्हें जरुरत से ज्यादा हेल्दी कहकर उनका मजाक उड़ाता है। तो वहीं दूसरी तरफ हालात की मारी सोनाक्षी सिन्हा का बॉयफ्रेंड भी उन्हें उनके बॉडी साइज की वजह से धोखा दे देता है। जिससे वह काफी दुखी हो जाती हैं और इस दौरान उनकी मुलाकात एक शॉपिंग मॉल में सोनाक्षी सिन्हा से होती है और यही से कहानी आगे बढ़ती है।


बॉडी शेमिंग करने वालों को करारा जवाब है ये फिल्म

ये ट्रेलर सीधे तौर पर उन लड़कियों के लिए एक मैसेज हैं, जो दूसरों के कहने पर अपने बॉडी साइज को लेकर कॉन्शियस हो जाती हैं और किसी के मजाक और तानों की वजह से अपने सपने छोड़ देती हैं। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी के अलावा जहीर इकबाल भी अहम भूमिका में हैं। ट्रेलर में आगे सोनाक्षी सिन्हा हुमा कुरैशी को समझाती हैं कि अगर वह उनका साथ देंगी तो उन्हें किसी चूजे से शादी नहीं करनी पड़ेगी। यहां से दोनों सीधा लंदन जाती हैं और वहां पर बेपरवाह होकर खुलकर जीती हैं और साथ ही लोगों की बात का इफेक्ट अपने सपनों के साइज पर नहीं आने देतीं।

फोन भूत के साथ सिनेमाघरों में टकराएगी डबल एक्स एल

आपको बता दें कि कटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत और सोनाक्षी सिन्हा की डबल एक्स एक ही दिन पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये फिल्म 4 नवंबर को बिग स्क्रीन पर टकराएगी। डबल एक्स एल की बात करें तो इस फिल्म को सतराम रमन डायरेक्ट कर रहे हैं, तो वहीं फिल्म को भूषण कुमार के साथ-साथ खुद हुमा कुरैशी और साकिब सलीम भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Related News