इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के सबसे विवादित अभिनेताओं में से एक संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' कल रिलीज़ होने जा रही है। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली इस मल्टी स्टारर फिल्म के सभी किरदार चर्चा का विषय बने हुए है। इन्हीं चर्चित किरदारों में से एक किरदार विकी कौशल का भी है जिसके बारे में पहले यह कहा जा रहा था कि वह फिल्म में संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभा रहे है।

लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि फिल्म में विकी कौशल बॉलीवुड के उस मशहूर विलेन का किरदार निभा रहे है जो कि संजय दत्त के बहुत अच्छे दोस्त है। हम बात कर रहे है बॉलीवुड के बॉलीवुड के 'बैड मैन' गुलशन ग्रोवर की। गुलशन ग्रोवर ने संजय दत्त के साथ कई फिल्मों में काम किया है और दोनों को बहुत अच्छा दोस्त भी माना जाता है। फिल्म के विकी कौशल का किरदार देखने के बाद कई लोगों का ये कहना है कि विकी फिल्म में गुलशन ग्रोवर का किरदार निभा रहे है।

इस बारे के कई लोग अवार्ड फंक्शन्स और एयरपोर्ट पर गुलशन ग्रोवर से इस बारे में सवाल भी का चुके है कि क्या विकी कौशल फिल्म में उनका किरदार निभा रहे है। हालाँकि गुलशन ग्रोवर ने खुद इस अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है और केवल यही कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है और जब वे फिल्म देखेंगे तब उन्हें इसका पता चलेगा।

एक दिन मुंबई से लौटने से दौरान रणबीर भी उनके साथ उसी फ्लाइट में थे तब रणबीर ने उनसे कहा कि वे उन्हें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित करेंगे। गुलशन ने कहा कि वे इस फिल्म को इस वजह से नहीं देखना चाहते है कि क्या विकी कौशल उनका किरदार निभा रहे है बल्कि वे फिल्म को इसलिए देखना चाहते है क्योंकि यह फिल्म उनके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक संजय दत्त के जीवन पर बनी है।

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक संजू 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है और इसमें रणबीर के साथ सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्ज़ा, परेश रावल और विकी कौशल मुख्य भूमिका में है।

Related News