काम्या पंजाबी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस काम्या शलभ डांग मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष जगताप भाई की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं. भाई ने ट्वीट कर घोषणा की और कहा कि पार्टी अभिनेता का स्वागत करते हुए खुश है। अभिनेत्री काम्या पंजाबी आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं। हम उनका कांग्रेस परिवार में गर्मजोशी से स्वागत करते हैं, ”भाई ने मराठी से अनुवादित एक ट्वीट में कहा।

काम्या ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी नई शुरुआत के लिए एक खूबसूरत शुरुआत! इतने गर्मजोशी से स्वागत के लिए @bhaijagtapofficial भाई @tehseenpoonawalla @incindia @incmumbai का बहुत-बहुत धन्यवाद। वास्तव में @rahulgandhi जी @priyankagandhivadra जी के नेतृत्व में काम करना शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।"

अपनी राजनीतिक आकांक्षाओं के बारे में बात करते हुए, काम्या पंजाबी ने एटाइम्स को बताया, “मैं अपने देश की सेवा करना चाहती हूं और उन कारणों पर काम करना चाहती हूं, जिन्हें मैं दृढ़ता से महसूस करती हूं। अन्य बातों के अलावा, मैं महिला सशक्तिकरण पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं और उन लोगों की मदद करना चाहता हूं जो हमारे देश में घरेलू हिंसा से पीड़ित हैं। मैंने भी पिछले कई सालों में चुपचाप सहा है। राजनीति में शामिल होने की इच्छा एक मजबूत कारण से उपजी है। मैं सत्ता का भूखा नहीं हूं। मैं बस काम करना चाहता हूं।"

काम्या ने कहा कि वह अपना समय राजनीति और अभिनय के बीच बांटेंगी। ऐसा नहीं है कि मैं अनजान हूं और मैंने मजे के लिए राजनीति में आने का फैसला किया है। मैंने अपना होमवर्क कर लिया है और मैं अपने लक्ष्यों के बारे में बहुत स्पष्ट हूं। मैं यहां पैसा बनाने या सत्ता और प्रसिद्धि हासिल करने के लिए नहीं हूं। वो मुझे टीवी में बहुत मिला है। मैं यहां काम करने आया हूं। चलो सब कुछ समय पर छोड़ दें। हर कोई जानता है कि मैं जो कर सकती हूं वही बोलती हूं और जो बोलती हूं वो करके भी दिखाती हूं।"

काम्या पंजाबी लगभग दो दशकों से टेलीविजन पर एक प्रमुख चेहरा हैं। उन्होंने बनू मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा: लेकिन कब तक और शक्ति-अस्तित्व एक एहसास की जैसे शो में अभिनय किया है। वह रियलिटी शो बिग बॉस 7 में भी एक प्रतियोगी थीं।

Related News