बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक ब्रिटिश बिजनेसमैन हैं जो इस समय चर्चा में हैं। 19 जुलाई को, राज को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उस पर पोर्न प्रोडक्शन मामले में मुख्य साजिशकर्ता होने का आरोप लगाया गया था।

शिल्पा शेट्टी के पति राज को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया और अब उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आइए शिल्पा और राज की कुल संपत्ति पर एक नज़र डालते हैं और ये अमाउंट जान कर आप हैरान रह जाएंगे।



राज के पास ग्रुपको डेवलपर्स, टीएमटी ग्लोबल, विवान इंडस्ट्रीज, जेएल स्ट्रीम प्राइवेट लिमिटेड और कई अन्य जैसे कई सफल व्यावसायिक उद्यम हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज की कुल संपत्ति करीब 35 करोड़ डॉलर यानी करीब 2600 करोड़ रुपये है। वह हर साल करीब 120 करोड़ रुपये कमाते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात करें तो शिल्पा की तो वे कथित तौर पर 134 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन है। वर्तमान में, शिल्पा डांस रियलिटी शो - सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज करती नजर आ रही हैं। मुख्य रूप से, यह खूबसूरत अभिनेत्री ब्रांड एंडोर्समेंट और फिल्मों से कमाई करती है।



रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक फिल्म के लिए 1-3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए एक्ट्रेस करीब 1-2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

काम के मोर्चे पर, शिल्पा हंगामा 2 फिल्म में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related News