इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी है जिसमें बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रीयों को अपनी फिल्मों के लिए अपना वजन घटाना और बढाना पडा । बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स है जो बॉलीवुड में आने से जिनका वजन ​काफी ज्यादा था। आपको बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पाडनेकर का वजन 85 किलो था। भूमि की बॉलीवुड में पहली फिल्म दम लगा ​के ह​ईशा थी, जिसमें उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना को कास्ट किया गया था। इस फिल्म ने भूमि ने ए​क मोटी लड़की का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्होंने 15 किलो वजन बढाया था फिल्म में उनका वजन 85 किलो था। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बता रहे है जिनको अपनी फिल्म को दमदार दिखाने के लिए अपना वजन बढाना पडा।

रणबीर कपूर

हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक पर बनी फिल्म संजू ने बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा ​रखा है। फिल्म ने अभी तक 500 करोड़ से ज्यादा का शानदार बिजनेस किया है फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी फिल्म की स्टोरी के डिमांड पर रणवीर ने अपना 13 किलो वजन बढाया था।

आमिर खान

आमिर खान ने अपनी फिल्म दगंल के लिए वजन बढाया था उन्होंने फिल्म में 4 बच्चों के पिता की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में आमिर को देखकर अंदाजा लगाया जा स​कता है कि उन्होंने अपने किरदार के लिए कितनी मेहनत की है।

सलमान खान

सलमान खान ने अपनी फिल्म सुल्तान के लिए अपना वजन बढाया क्योकि सलमान को फिल्म के कई सीन मे मोटा दिखना था। सलमान ने अपने इटंरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म में बार बार वजन बढाने और घटाने की वजह से वे ​काफी परेशान हो गए थे। एक बार तो मुझे लगा की इस फिल्म को साइन करके मैने सबसे बडी गलती कर दी। लेकिन सलमान की यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हूई थी।

सना कपूर

सना कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म शानदार से की थी। इस फिल्म में आने से पहले सना ने अपना ​काफी वजन बढाया था। इस फिल्म में सना के साथ शाहिद कपूर और आलिया लीड रोल में थे। जानकारी के लिए आपको बता दे कि सना कपूर शाहिद की सौतेली बहन है।

Related News