कृति सेनन की आगामी फिल्म मिमी 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर आएगी। कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर रिलीज की तारीख की घोषणा की और फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया। पोस्टर में कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी और साईं तम्हंकर भी हैं।

"इस जुलाई में, अप्रत्याशित प्रस्ताव उसके जीवन को बदल देगा! #MimiTrailer को 3 दिनों में वितरित करना, #मंगलवार! #कुछ भी नहीं जैसा आप उम्मीद कर रहे हैं! #Mimi 30 जुलाई को @officialjiocinema और @netflix_in पर रिलीज हो रही है।

मिमी फिल्म में शामिल कई लोगों के पुनर्मिलन का प्रतीक है। यह कृति सनोन, पंकज त्रिपाठी, निर्देशक लक्ष्मण उटेकर और निर्माता दिनेश विजान को उनकी हिट रोमांटिक-कॉमेडी लुका चुप्पी के बाद एक साथ वापस लाता है।

मिमी दिनेश और कृति के बीच सहयोग की लंबी सूची में नवीनतम फिल्म है जिसमें राब्ता, लुका चुप्पी और अर्जुन पटियाला शामिल हैं। कृति ने दिनेश की 2019 की सफल हॉरर कॉमेडी स्ट्री में भी विशेष भूमिका निभाई। मिमी भी लुका चुप्पी और बरेली की बर्फी के बाद कृति सनोन और पंकज त्रिपाठी को फिर से मिलाती है।

लक्ष्मण उटेकर ने रोहन शंकर के साथ मिमी की कहानी और पटकथा लिखी है, जिन्होंने संवाद भी लिखे हैं। मिमी की कथानक कथित तौर पर सरोगेसी के इर्द-गिर्द केंद्रित है। इससे पहले, पीटीआई से बात करते हुए, सैनन ने स्पष्ट किया कि मिमी इस विषय पर एक उपदेशात्मक फिल्म नहीं बनने जा रही है। उसने कहा, "यह उपदेशात्मक या गंभीर नहीं है। ऐसा नहीं है कि आप सरोगेसी पर फिल्म देखने जा रहे हैं और यह एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म होगी। यह एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म है, जो हास्य से भरपूर है, और बहुत सारे उतार-चढ़ाव से भरी है। मैं जिस महिला की भूमिका निभा रही हूं, उसका एक सुंदर ग्राफ है, मिमी, जहां वह एक अभिनेत्री बनना चाहती है।

Related News