अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ किरण खेर एक बार फिर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और बादशाह के साथ 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में उन्हें ब्लड कैंसर होने का पता चला था और इसी वजह से वह घर पर आराम करती नजर आई थीं। काम पर लौटने को लेकर उत्साहित अभिनेत्री ने कहा, "'इंडियाज गॉट टैलेंट' हमेशा से मेरे दिल के करीब रहा है। इस प्रतिष्ठित टैलेंट रियलिटी शो के साथ यह मेरा 9वां वर्ष है, जूरी सदस्य के रूप में वापसी करना एक अद्भुत अनुभव है। ऐसा लग रहा है कि मैं घर वापस आ रहा हूं। साल दर साल, 'इंडियाज गॉट टैलेंट' देश भर से विविध और असाधारण प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने और सुर्खियों में लाने के लिए जाना जाता है ।


उन्होंने यह भी कहा कि वह शिल्पा और बादशाह के साथ शो को जज करके 'बेहद खुश' हैं। उन्होंने आगे कहा, "मेरे लिए एक ऐसे शो का हिस्सा बनना हमेशा गर्व का क्षण रहा है जो हर किसी को अपनी दुर्लभ प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देकर सपनों को हकीकत में बदलने में मदद करता है। मैं खूबसूरत और प्यारी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और हमारे पंजाबी मुंडा, बादशाह के साथ शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। सबसे बढ़कर, मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं ।


यह शो जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होना शुरू होगा। इस साल अप्रैल में, अनुपम खेर ने साझा किया था कि उनकी पत्नी को मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का रक्त कैंसर का पता चला था। एक ट्वीट साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, “सिर्फ इसलिए कि अफवाहों से सिकंदर और मैं सभी को सूचित करना चाहूंगा कि किरण को मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का ब्लड कैंसर है। उसका अभी इलाज चल रहा है और हमें यकीन है कि वह पहले से ज्यादा मजबूती से इससे बाहर आएगी। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि उनकी देखभाल डॉक्टरों के एक अभूतपूर्व समूह द्वारा की जा रही है। वह हमेशा एक फाइटर रही हैं और चीजों को आगे ले जाती हैं।"

Related News