अवनीत कौर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं. हालांकि इस बार अवनीत ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं।

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं है। अवनीत जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने महज 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वह मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके लिए किसी भी सेलिब्रिटी को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है।

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं अवनीत
अवनीत ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान खींचा है. आज पूरी दुनिया में अनुष्का के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। अवनीत भी अपने फैंस से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।


अवनीत ने फिर दिखाया बोल्ड लुक
अब एक बार फिर अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, लेकिन इस बार उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं.


अवनीत कौर की बेशर्मी
फोटो में अवनीत को व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू ब्रालेट पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने लाइट ब्लू जींस को पेयर किया है। हालांकि, इस बार बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए अवनीत ने जींस के बटन खोल दिए हैं। यहां वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।


तस्वीर देखकर उम्र का नहीं होगा भरोसा
अवनीत ने इस लुक को डार्क लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं। अवनीत की इस एक तस्वीर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. कैमरे के सामने एक्ट्रेस कातिलाना पोज दे रही हैं। इन हरकतों को देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि अवनीत महज 20 साल की है। फैंस उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Related News