बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, उनकी मौत के गम से अभी तक कोई नहीं उबरा,वहीं सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की मौत के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत के बाद अभिनेत्री कृति सेनन ने उनसे मुलाकात की थी।


अंतिम संस्कार में बहुत लोग आए थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आई थीं, हमने तो बात नहीं की, लेकिन वह बोलती रहीं और हम सुनते रहे.' उन्होंने आगे कहा, 'पहले हमें पता नहीं चल पाया क्योंकि सभी ने कोरोना के कारण मास्क पहने हुए था, लेकिन फिर किसी ने मुझे बताया कि यह कृति हैं तो तब हमें पता चला, कृति सुशांत की तारीफ कर रही थीं और कहती थीं प्यारा लड़का था।


कृति ने इंस्टा पर सुशांत के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा था. साथ ही एक्ट्रेस ने सुशांत के साथ बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें भी शेयर की थी. कृति ने पोस्ट में लिखा था- ''सुश... मुझे पता था कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था, लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा.''


Related News