कंगना रनौत को अपनी फिल्म धाकड़ के प्रीमियर से पहले अपनी मर्सिडीज मेबैक एस 680 का अनावरण किया। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री कार खरीदने वाली पहली भारतीय बनीं क्योंकि हाल ही में देश में इस वाहन को लॉन्च किया गया था।

उनकी नवीनतम रिलीज़ वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि कंगना पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगी। नवोदित निर्देशक रजनीश घई द्वारा अभिनीत, फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता भी हैं, जबकि शारिब हाशमी और शाश्वत चटर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में लॉन्च हुई Mercedes Maybach S680 की भारत में कीमत लगभग 5 करोड़ है। कंगना रनौत ने अपने माता-पिता, बहन रंगोली चंदेल, अपने बेटे पृथ्वीराज, भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु सांगवान के साथ अपनी कार का अनावरण किया। उसी का वीडियो एक प्रमुख पापराज़ी पेज विरल भयानी द्वारा साझा किया गया था।

वीडियो में, धाकड़ स्टार को Mercedes को बोनट में एक बड़े रिबन फूल से सजाया हुआ देखा जा सकता है। यह कार 7.52 kmpl का माइलेज और 5980 cc इंजन का दावा करती है।

इस बीच, धाकड़ के साथ, एक्शन थ्रिलर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से टकरा रही है। उसी के बारे में टिप्पणी करते हुए, जैसा कि आईएएनएस द्वारा उद्धृत किया गया है, कंगना रनौत ने कहा, “हम हमेशा एक सिंगल रिलीज प्राप्त नहीं कर सकते हैं। ऐसा नहीं है कि ये फिल्में 5000 या 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही हैं। वे दोनों एक साथ आ सकते हैं और एक ही समय में अच्छा कर सकते हैं।"

Related News