संजय दत्त को महंगी कारों का काफी शौक है इनके कार कलेक्शन में कई हाई टेक और प्रीमियम कार मौजूद हैं, हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर एक न्यू मर्सडीज कार से उतरते हुए स्पॉट किया गया है, उस कार का नाम Mercedes -Maybach S580 है,यह एक सिडान कार है।

Mercedes-Maybach S580 की खूबियों की बात करें तो इस प्रीमियम कार में बैक पैसेंजर सीट में रिक्लाइन का ऑप्शन दिया गया है,यह 19 डिग्री से लेकर 44 डिग्री तक रिक्लाइन हो सकती हैं और इसमें लेग रेस्ट भी दिए गए हैं और इसमें 4.0लीटर का वी 8 ट्विन टर्बोचाज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है और इसमें माइल्ड हाइब्रिड का भी फीचर्स है जो इंजन 496 बीएचपी की पावर और 700 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है।

इस कार की ऑन रोड की कीमत 3 करोड़ रुपये है. जब Mercedes-Maybach S580 की तुलना स्टैंडर्ड वर्जन की Mercedes-Maybach से करते हैं, तो नए फीचर्स की एक लंबी चौड़ी लिस्ट तैयार होती है, भारतीय बाजार में मिलने वाली Mercedes-Maybach S580 की लंबाई 5.5 मीटर की है।

इसलिए आपकी सुचना की लिए बता दे की संजय दत्त के कार कलेक्शन में एक न्यू प्रीमियम कार और शामिल हो गई है जो की भारत में मौजूदा समय मे एक प्रीमियम और महंगी कार है।

Related News