अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी, लेखक ट्विंकल खन्ना, हमेशा सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक रहे हैं। हमेशा विचित्र और मजेदार रहने के लिए दोनों को प्रशंसकों से बहुत प्यार मिलता है। दंपति, जिनकी शादी को अब लगभग 20 साल हो चुके हैं, कुछ साल पहले स्टाइल और फैशन अवार्ड में अपने सबसे अच्छे अंदाज में थे।

दोनों ने अपने स्टाइल कोशन्ट के बारे में जानकारी साझा की। सूर्यवंशी अभिनेता ने साझा किया कि कैसे ट्विंकल ने उन्हें फैशनेबल बनने के लिए प्रेरित किया और वह उनकी निजी फैशन पुलिस भी हैं। ट्विंकल ने यह भी खुलासा किया कि अक्षय की अलमारी में 350 से अधिक जोड़ी जूते हैं जो एक पूरे कमरे को भर देते हैं और 11 लोगों की एक टीम है जो उन्हें तैयार होने में मदद करती है।

अक्षय और ट्विंकल एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स (2018) के समापन पर बात कर रहे थे। पुरुष ट्रेंडसेटर पुरस्कार जीतने पर, अक्षय ने कहा, "बहुत अच्छा लगता है जब ऐसा कोई महत्वपूर्ण और स्टाइलिश पुरस्कार मिला है आपको (जब आप एक महत्वपूर्ण और स्टाइलिश पुरस्कार प्राप्त करते हैं तो यह बहुत अच्छा लगता है)। इस पर, श्रीमती फनीबोन्स, ट्विंकल ने जल्दी से अपने पति के खर्च पर एक मजाक उड़ाते हुए कहा, "आप प्रधान मंत्री की तरह भाषण क्यों दे रहे हैं?"

अक्षय ने यह भी बताया कि उनकी पत्नी उनके फैशन विकल्पों को कैसे प्रभावित करती हैं। इस पर ट्विंकल ने कहा कि अक्षय के पास उनसे ज्यादा जूते हैं और पिंक, ग्रीन, बकाइन, डार्क पर्पल और येलो कलर की पैंट है. "क्या तुमने मुझे इसे खरीदने के लिए नहीं कहा?" अक्षय ने पूछा और उनकी पत्नी ने जवाब दिया, "मैंने किया लेकिन मैंने आपको पूरा इंद्रधनुष खरीदने के लिए नहीं कहा।"

अक्षय ने एक किस्सा भी साझा किया जिसमें उन्होंने शिकायत की कि कैसे ट्विंकल ने उनकी पसंदीदा जोड़ी ट्रैक पैंट और हुडी काट दी, जिसे वह ज्यादातर समय पहनते थे। उन्होंने कहा कि ये उनके कम्फर्ट वियर हैं।

ट्विंकल ने स्वीकार किया कि जब तैयार होने की बात आती है तो अक्षय तेज होते हैं। वह बहुत तेज है लेकिन उसके पास एक कमरा भी है जो उसके कपड़ों को समर्पित है। यह उनके फैशन सेंस में बदल गया है। उसके पास 11 लोग हैं जो उसे तैयार होने में मदद करते हैं, मेरे पास कोई नहीं है। तो हाँ, मुझे थोड़ा अधिक समय लगता है लेकिन परिस्थितियों में यह समझ में आता है।"

ट्विंकल और अक्षय ने इस साल 17 जनवरी को अपनी 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। दोनों 18 साल के बेटे आरव और 8 साल की बेटी नितारा के माता-पिता हैं।

Related News