दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की एक लोकप्रिय अभिनेत्री सामंथा इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा खुद को व्यस्त रखने की कोशिश कर रही है। सामंथा इन दिनों चार धाम यात्रा पर निकली थीं। जो अब खत्म हो गया है। उन्होंने बद्रीनाथ मंदिर से एक तस्वीर साझा की और बताया कि उनकी यात्रा समाप्त हो गई है।

वही सामंथा ने बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद अपनी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह शिल्पा रेड्डी के साथ हेलिकॉप्टर के पास पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने चार धाम यात्रा का अपना अनुभव साझा किया है। सामंथा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ग्रैंड ट्रिप खत्म हो गया है। चारधाम यात्रा, यमनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ, बद्रीनाथ। जब से मैंने महाभारत पढ़ा है, मैं हमेशा हिमालय से मोहित रहा हूं। देवताओं के धाम में महान रहस्य के स्थान पर धरती पर इस स्वर्ग की यात्रा करना एक सपना रहा है।


आगे लिखते हुए सामंथा ने कहा, "जितना मैंने सोचा था, उतना ही शांत और राजसी। मिथक और वास्तविकता के बीच एक जटिल भ्रम। हिमालय का मेरे दिल में एक विशेष स्थान होगा और यह और भी खास है क्योंकि मुझे ऐसा करने का अवसर मिला है। इसी सामंथा के इस पोस्ट पर कई सितारों ने कमेंट किया है. उन्हीं में से एक हैं कंगना रनौत. कंगना ने समांथा के पोस्ट पर लिखा- वाह. साथ ही दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया. उनकी पोस्ट को 11 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच अपनी ट्रिप की झलक देखी थी।

Related News