इंटरनेट डेस्क| सुपरस्टार कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। वो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है और साथ ही अवॉर्ड शो, इवेंट आदि में अपने डिफरेंट स्टाइल की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने हिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा ध्यान रखती है। इसके लिए वो जिम भी जाती है और बिल्कुल सही डाइट प्लान का पालन भी करती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कटरीना कैफ इन दिनों अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जैकलीन फर्नांडीस के साथ सलमान खान के दबंग टूर के लिए ट्रेवल कर रही हैं।

अभी हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह चिल्लाते हुए मदद मांगती हुई नजर आ रही हैं।

शेयर किए गए इस वीडियो में सोनाक्षी कटरीना के साथ एक्सर्साइज करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों के साथ उनका ट्रेनर भी नजर आ रहा हैं। इस वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा वैधानिक चेतावनी: कैटरीना के साथ वर्कआउट करना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।

आलिया भट्ट ने भी कहा था कि कैसे कैटरीना जिम में कड़ी मेहनत कर रही है और अब दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया।

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि सोनाक्षी और कैटरीना साथ में नजर आ रहे है। हालांकि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा खुद फिटनेस के लिए जाने जाते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने एक बार कहा था कि " वह बहुत थका देती है क्योंकि जहां हमने शूटिंग की थी वहां का पारा 50 से 55 डिग्री सेल्सियस था। पूरे दिन शूटिंग के बाद वह एक घंटे के लिए क्रिकेट और एक घंटे के लिए वॉलीबॉल खेलती थी। हमें समझ नहीं आता था कि उन्हें इतनी ऊर्जा कहां से मिलती है। "

Related News