मनोरंजन जगत के जाने माने सुपरस्टार विक्की कौशल की शादी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। ऐसी खबरें हैं कि विक्की कौशल इस साल के अंत में कैटरीना कैफ से शादी करने के लिए तैयार हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी की वजह से अपनी शूटिंग की तारीखों में कई बदलाव करने पड़े हैं ताकि शादी की रस्में निभाने में कोई परेशानी न हो।

आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान ने भी स्वीकार कर लिया है। जी हां, सलमान खान को अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग दिसंबर में होनी थी लेकिन कटरीना कैफ की शादी के चलते उन्होंने इसे आगे बढ़ा दिया है। सलमान खान के इस कदम ने सभी को यह विश्वास दिला दिया है कि उन्होंने कैटरीना कैफ की शादी को स्वीकार कर लिया है।



सलमान खान कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड हैं। कैटरीना जब फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई आती थीं तो सलमान खान को डेट करती थीं। कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था। यह रिश्ता कुछ समय तक चला और फिर कटरीना ने रणबीर से भी ब्रेकअप कर लिया। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ ने विकी कौशल को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से सील नहीं किया है, लेकिन अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि वे लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उन्होंने शादी करने का फैसला किया है।

Related News