RRR पूरी दुनिया इस फिल्म का इंतजार कर रही है. यह निर्देशक धीरू राजामौली की आने वाली एक अखिल भारतीय फिल्म होगी .. जैसा कि आप जानते हैं साउथ की फिल्मों को देखने का क्रेज हर एक भारतीय में है और बॉलीवुड फिल्मों से कहीं ज्यादा आजकल लोग साउथ की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं और यह क्रेज सुपरस्टार प्रभास की मूवी बाहुबली से हुआ है| यह फिल्म दुनियाभर में 07 जनवरी को 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और कई अन्य विदेशी भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म के अकेले यूएसए में लगभग 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म विश्लेषकों का कहना है कि अगर ऐसा होता है तो यह भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आने के साथ ही प्रमोशन पर फोकस किया जा रहा है। फिल्म के लिए उम्मीदें आसमान छू रही हैं क्योंकि फिल्म के पोस्टर और वीडियो पहले ही जारी किए जा चुके हैं और इसे भारी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में चरण मान्यम अल्लूरी सीतारामराज की भूमिका में हैं। साथ ही तारक आदिवासी नायक कोमुराम भीम के रूप में नजर आएंगे।

इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को काफी समय से बेसब्री से इंतजार है और जैसे ही फिल्म रिलीज होगे तो यह तो सभी जानते हैं कि हाउसफुल जाने वाले हैं और फिर बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम कर सकती है आपके अनुसार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है जरूर बताएं|

Related News