बिग बॉस ओटीटी स्टार उर्फी जावेद को उनके DIY स्टाइल में बनाए गए अजीबोगरीब आउटफिट के लिए जाना जाता है। वह अपने 'टू हॉट टू हैंडल' अवतार के लिए ध्यान आकर्षित करती है, जो सचमुच होश उड़ा देने वाला होता हैहें। सेफ्टी पिन, टेप और ना जाने किस किस चीज से उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेसेस बनाई है। अब उर्फी बैंडेज ड्रेस में नजर आई। ये उन्होंने अपनी हेलोवीन थीम के लिए चुना है।

उसकी वीडियो पोस्ट को इस प्रकार कैप्शन देते हुए: उर्फी के लिए हर रोज हैलोवीन है! कई सेलेब दोस्तों और प्रशंसकों ने उनकी पोस्ट टाइमलाइन पर कमेंट किए।

स्टारलेट अपने DIY वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हैं। स्टॉकिंग्स से टॉप बनाने से लेकर कूड़ेदान से बनी ड्रेस पहनने तक - उर्फी ने अपने पोस्ट में यह सब ऑनलाइन किया है। 24 वर्षीय उर्फी जावेद को पहली बार 2016 के टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया में देखा गया था, फिर मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 में क्रमशः ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग करते हुए देखा गया था। उर्फी जावेद को ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की में भी देखा गया था।

उर्फी को पिछले साल बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में देखा गया था और स्टारडम हासिल किया था।

उन्होंने हाल ही में अपने जन्मदिन की पार्टी में कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा के साथ पार्टी की और बैश के अंदर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

Related News