इंटरनेट डेस्क| काजोल बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने हमेशा ही फिल्मों में अपने किरदार से लोगों का दिल जीता है। हालांकि वो काफी समय से सिलवर स्क्रीन पर नजर नहीं आई है लेकिन जल्दी हेलीकॉप्टर इला के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली है। फिल्म को लेकर वो कापुी सुर्खियों में बनी हुई है।

काजोल ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत फिल्म 'बेखुदी' से की थी जब वह केवल 16 साल की थीं और उस समय अभिनेत्री स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। इसके बाद उन्होंने बाज़ीगर और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी फिल्में की जो आज भी लोगों को पसंद आती है।

लेकिन हमेशा फिल्मों में अपने प्यारे और शांत स्वभाव वाले किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने एक फिल्म में नेगेटिव रोल भी प्ले किया था जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काजोल ने 'थ्रिलर फिल्म गुप्त में नेगेटिव किलर रोल निभाया था जो साल 1997 में रिलीज हुई थी। फिल्म काजोल के लिए एक महत्वपूर्ण फिलम साबित हुई। राजीव राय निर्देशक 'गुप्त' में बॉबी देओल और मनीषा कोइराला ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। फिल्म में जिस तरह से उन्होंने अपने किरदार को निभाया था वो वाकई तारीफे काबिल था क्योंकि बॉलीवुड में शायद ही बहुत ही कम अभिनेत्रियां ऐसी है जो फिल्मों में नेगेटिव रोल प्ले कर चुकी है।

फिल्म में काजोल ईशा नाम की लडक़ी का चरित्र निभाती है जो बॉबी देओल (फिल्म में साहिल का लीड रोल)से बचपन से प्यार करती है और उसे पाने के लिए एक के बाद एक खुन करती है लेकिन कोई भी उन पर शक नहीं करता है और फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे बॉबी देओल पर सबका शक जाता है लेकिन फिल्म के अंत में इस बात से परदा उठता है कि जितने भी खुन हुए है उन्हें काजोल ने किया है।

फिल्म में वो साहिल, बॉबी देओल को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाती है और यही वजह होती है कि जो भी उसके रास्ते में आता है वो उसे मार देती है।

काजोल की अब तक की फिल्मों में शायद यह एक ही ऐसी फिल्म रही है जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोल प्ले किया जिसमेें उन्होंने लोगों की जान भी ली।

Related News