सलमान खान की फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। कोरोना के चलते ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली थी. इसी बीच उनकी एक और फिल्म कभी ईद कभी दीवाली सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म की कहानी फ्लोर पर आने से पहले ही लीक हो चुकी है।

फिल्म के नाम को लेकर असमंजस

फिल्म कभी ईद कभी दीवाली पहले से ही विवादों में घिरी हुई है। निर्माताओं और सलमान खान के बीच उनके नाम पर कोई राय नहीं बन पाई। सलमान खान चाहते हैं कि फिल्म का नाम भाईजान हो। लेकिन निर्माताओं की राय है कि नाम पर विवाद हो सकता है। इसलिए सिर्फ ईद हो या दिवाली।


लीक हुई फिल्म की कहानी

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फरहाद समाजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी लीक हो गई है. फिल्म में सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा नजर आएंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान फिल्म में आयुष के बड़े भाई की भूमिका में नजर आएंगे।

'कभी ईद कभी दीवाली' उर्फ ​​'भाईजान' की कहानी तीन भाइयों की है। कहानी मजेदार है क्योंकि उनके छोटे भाई-बहनों की शादी नहीं हो सकती क्योंकि घर में सबसे बड़ा अभी भी अविवाहित है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में आयुष और जहीर को लाने का आइडिया सलमान का ही था.



ड्रामा, रोमांस, एक्शन से भरपूर फिल्म

सूत्रों का कहना है कि सलमान खान का मानना ​​है कि असल जिंदगी में इमोशन्स सिर्फ पर्दे पर ही देखे जा सकते हैं। जब उन्होंने इस मामले पर निर्देशक फरहाद सांजी के सामने अपने विचार रखे तो उन्होंने सलमान की बात मान ली।

कहा जाता है कि तीनों भाइयों की केमिस्ट्री फरहाद समाजी की फिल्म की हाईलाइट है। इस फिल्म के लिए पूजा हेगड़े का नाम सामने आ रहा है. फिल्म ड्रामा, रोमांस, एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी।

Related News