मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बार डिसकस कर चुके हैं और कई इंटरव्यूज में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्सों का जिक्र किया है। रिलायंस प्रमुख का पत्नी नीता अंबानी ने मां बनने के लिए काफी संघर्ष किया है उनको डॉक्टर्स ने कह दिया था कि वे कभी मां नहीं बन पाएंगी। लेकिन विज्ञान की मदद से शादी के 7 साल बाद नीता अंबानी की गोद भरी थी।

शादी के 7 साल बाद नीता अंबानी ने आईवीएफ टेक्नीक से जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। आकाश और ईशा अंबानी एक साथ पैदा हुए थे। इनके तीन साल बाद अनंत अंबानी का जन्म हुआ था।

नीता अंबानी की बेटी ईशा उनके सबसे करीब है। ईशा की शादी हो चुकी है। फेमिना को दिये इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया कि दिनभर में कई मौके ऐसे आते हैं जब ईशा की बातें सोच वह भावुक हो जाती हैं।

नीता अंबानी कहती है कि जब ईशा घर आती है और कहती है कि अब मैं जा रही हूं अपने घर तो मेरे मुंह से निकल जाता है कि यही तो है तुम्हारा घर। लेकिन फिर मैं सोचने लगती हूँ कि ये मैं क्या कह रही हूँ।

नीता अंबानी ने बताया था कि अब ईशा से सिर्फ ऑफिस में ही मुलाकात हो पाती है लेकिन एक बात अच्छी है कि हम दोनों अभी भी साथ समय बिता लेते हैं।

Related News