अभिनेता पंकज त्रिपाठी क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 3 में वकील माधव मिश्रा के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक वीडियो साझा करते हुए, निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की कि अगला सीज़न जल्द ही शुरू हो जाएगा।

वीडियो में त्रिपाठी को दिखाया गया है जो पिछले सीज़न में अपने पिछले दो मामलों की सफलता की खुशी से झूम रहा है। वह साझा करता है कि उसके पास अपना अगला आपराधिक मामला है जिसके लिए उसकी "तैयारी और पढ़ाई" पहले से ही चल रही है, और वह जल्द ही कानूनी प्रक्रिया शुरू करेगा।

क्रिमिनल जस्टिस इसी नाम की बीबीसी स्टूडियो ड्रामा सीरीज़ का भारतीय रूपांतरण है। निर्माताओं के अनुसार, शो का तीसरा सीजन भारत की "किशोर न्यायिक और जेल प्रणाली" पर केंद्रित होगा।

आगामी सीज़न के बारे में बात करते हुए, पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मैं सभी के पसंदीदा वकील माधव मिश्रा की वापसी के लिए उत्साहित हूं। यह एक ऐसा किरदार है जो मुझे बहुत प्रिय है, सिर्फ इसलिए कि इस भूमिका से सीखने के लिए बहुत कुछ है। उनके व्यक्तित्व के कुछ रंग हैं जिनकी मैं सराहना करता हूं, और उनका ज्ञान और बुद्धि उस चरित्र के पहलू हैं जिन्हें मैं वास्तविक जीवन में आत्मसात करने की इच्छा रखता हूं। तीसरी किस्त में दर्शकों को उनका किरदार और देखने को मिलेगा।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा, "हम भारत में किशोरों के लिए कानूनी प्रक्रिया को एक कहानी के भीतर देखते हैं जो आधुनिक शहरी संबंधों के तनाव की पड़ताल करती है। हमें लगता है कि यह श्रृंखला दर्शकों को यह सवाल करने के लिए प्रेरित करती रहेगी कि कौन निर्दोष और दोषी है, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उस सजा को कैसे पूरा किया जाता है।

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर क्रिमिनल जस्टिस स्ट्रीम।

Related News