बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी हमेशा अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के संपर्क में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें वायरल होती नजर आ रही हैं. इसी बीच दिशा फाइनल: द फाइनल ट्रुथ कल फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची। यहां दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि, नेटिज़न्स का कहना है कि इस बार उनकी सर्जरी हुई।

वायरल हुए इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा ने येलो टॉप और जींस पहनी हुई है. हालांकि दिशा इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं लेकिन इस बार उनका एक वीडियो कुछ और वजह से चर्चा में है.

दिशा का वीडियो देखने के बाद एक नेटिजन ने कहा, 'एक और एक्ट्रेस ने भी अपना चेहरा खराब किया है. एक अन्य नेटिजन ने कहा, 'उसने अपनी नाक पर कुछ किया है।' तीसरे नेटिजन ने कहा, 'यह अलग दिखता है।' एक अन्य नेटीजन ने कहा, "वह पहले कूल दिखती थीं, उन्हें अपने चेहरे पर कुछ भी करने की जरूरत नहीं थी।" एक अन्य नेटिजन ने कहा, "उसकी नाक या होठों की सर्जरी हुई होगी।"

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली सभी एंटरटेनमेंट खबरें जरूर पसंद आती होगी| आपको बता दें कि हमारे इस प्लेटफार्म पर हर प्रकार की लेटेस्ट और ट्रेंडिंग खबरें प्रस्तुत की जाती है जिन को पढ़कर आप अपना मनोरंजन कर सकते हैं और सटीक जानकारी पा सकते हैं धन्यवाद|

Related News