बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है। किंग खान की पत्नी गौरी खान भले ही बड़े परदे पर नजर नहीं आई है लेकिन उसके बाद भी हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है। इतना ही नहीं गौरी खान बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार वाइफ मानी जाती हैं। गौरी खान एक सफल बिजनेसवुमन भी बन चुकी हैं।

8 अक्टूबर यानि आज शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का जन्मदिन है। गौरी इस बार अपना 48वां जन्मदिन मना रही है। चलिए आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको दिखाते है उनकी और शाहरूख खान की कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीरें जो आपने पहले नहीं देखी होगी।

गौरी ने लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल से शुरूआती पढ़ाई पूरी की और उसके बाद उन्होंने लेडी श्रीराम कॉलेज से इतिहास में बैचलर की डिग्री हासिल की। शादी से पहले शाहरूख और गौरी काफी समय तक साथ रहे और उसके बाद 25 अक्टूबर 1991 में दोनो ने शादी कर ली। बॉलीवुड के किंग खान और गौरी खान हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे है।

गौरी खान ने इंटीरियर डिजाइनिंग में अपना कैरियर शुरू किया और आज सफल बिजनेस वुमैन है। उनकी कंपनी 'गौरी खान डिजाइन्स' नाम की कंपनी भी है जो देश के कुछ चुनिंदा डिजाइनिंग कंपनियों में से एक है। उन्होंने शाहरूख खान के ऑफिस को सजाया है और साथ ही रणबीर कपूर, करण जौहर से लेकर अन्य कई लोगों के घरों को सजाया है।

Related News