बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल बॉलीवुड में छापेमारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्मी सितारों के बाद अब एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के कई निर्देशकों और निर्माताओं के घरों पर छापा मारा है। हालांकि, NCB टीम ने किसी भी निर्देशक या निर्माता का नाम लेने से इनकार कर दिया।


ड्रग्स पेडलर के बयान के आधार पर टीम का प्रदर्शन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार देर रात मुंबई में कथित तौर पर बॉलीवुड के कई निर्देशकों और निर्माताओं के घरों पर छापा मारा। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, कुछ ड्रग कुछ निदेशकों और निर्माताओं के घरों से बरामद किए गए हैं। बीती रात से चल रही छापेमारी अभी भी जारी है। खबर है कि एनसीबी की टीम ने ड्रग पेडलर को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कई बड़े बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने की बात कबूल की है। एनसीबी की टीम इन ड्रग्स पेडलर्स के बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है।


NCB ने Agichialos Demetrius को गिरफ्तार किया

NCB टीम ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई एग्रीकैलोस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने उसके पास से हैश और अल्प्राजोलम की गोलियां जब्त कीं। Agisiellos Demetriades ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से ड्रग डीलिंग का आरोप लगाया गया है। एनसीबी ने पहले ही ड्रग मामलों में 22 लोगों को गिरफ्तार किया है। अब NCB ने 23 वें व्यक्ति को डेमेट्रियड्स के रूप में गिरफ्तार किया है।

Related News