टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक स्क्रीन पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाने के बाद बिग बॉस से बॉस लेडी बनकर उभरीं। इन दिनों रुबीना साउथ अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं। रुबीना से पहले उनके पति अभिनव शुक्ला स्टंट शो का हिस्सा थे। शो से रुबीना दिलाइक का एक वीडियो सामने आया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रुबीना चीखती-चिल्लाती नजर आ रही हैं. रुबीना को ऐसा करते देख घबराने की जरूरत नहीं है। यदि आप खतरों के खिलाड़ी को फॉलो करेंगे तो आपको पता चलेगा कि शो में एक फन सेगमेंट भी है। होस्ट रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती की. क्रेपी क्रॉली या जानवर खिलाड़ियों के साथ एक दुस्साहसिक कार्य देते हैं जिसमें जानवरों को या तो निडरता से पकड़ना होता है या चूमना होता है।

एक स्टंट शो में हुआ था जहां बाली की बकरी सबकी प्यारी रुबीना दिलाइक बन गई थी। प्रोमो वीडियो में रोहित शेट्टी बोलते हैं- यहां एक दिख रहा है अभिनव शुक्ला जैसा। नवाचार लाओ। इतना बोलते ही टीम का सदस्य मेंढक को ले आता है। रुबीना को उसे किस करना था। मेंढक को देखते ही रुबीना चीखने लगती है, डर के मारे वह भाग जाती है। रुबीना कहती हैं- नहीं, नहीं, वो पप्पी नहीं करेगी। डरी हुई रुबीना मेंढक को चूमने की कोशिश करती है। शो के इस प्रोमो को देखने के बाद रुबीना के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. प्रोमो में रोहित शेट्टी अनाउंस करते हैं कि इस बार खतरा कहीं से भी आएगा, इसलिए कोई बच नहीं सकता।

Related News