बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में ड्रग्‍स से संबंधित आरोप में गिरफ्तार एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मुंबई उच्च न्यायालय ने बुधवार को कड़ी शर्तों के साथ जमानत दे दी। लेकिन उन्हें 10 दिन तक मुंबई पुलिस के समक्ष और अगले छह महीने के दौरान हर माह में एक दिन ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष हाजिरी देनी होगी।

सतीश मानशिंदे ने रिया की बेल के बाद एनडीटीवी को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने रिया की 28 दिनों की दिनचर्या और तमाम डिटेल्स सभी के साथ शेयर की, उन्होंने बताया कि जेल में रहने के दौरान रिया ने खुद को काफी सकारात्मक रखने की कोशिश की।

इस इंटरव्यू में सतीश मानशिंदे ने कहा मैं यह देखना चाहता था कि वह जेल के भीतर किस स्थिति में रह रही थीं. यह देखना मेरे लिए सुखद था कि वह जेल के भीतर अच्छे से रह रही थीं,वह जेल में खुद की देखभाल करती थी. वह खुदके और जेल के कैदियों के लिए योग क्लासेज संचालित करती थीं। वह जेल में कैदियों को योगा सिखाया करती थीं, उन्होंने खुद को जेल के मुताबिक एडजस्ट कर लिया था, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण उन्हें घर का खाना नहीं मिल सकता था. वह एक समान्य महिला की तरह ही कैदियों के साथ रहती थीं।

Related News