मिथुन चक्रवर्ती एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हैं जो कई हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए। वे 4 दशक के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं और भारतीय सिनेमा के जाने-माने चेहरे हैं। उनके अभिनय और डांस अनूठी शैली ने उन्हें एक सुपरस्टार बना दिया और आज तक लोग उनके अनोखे डांसिंग स्टाइल के पीछे पागल हैं।

महान अभिनय के अलावा वे एक डांसर भी हैं जिन्हे डिस्को डांसर के रूप में जाना जाता है और उन्होंने कई सफल फिल्में की हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है।



मिथुन चक्रवर्ती के पास मुंबई में आलीशान बंगला है। इसके अलावा ऊटी में उनके कई होटल्स और एक भव्य फार्महाउस जैसा घर है। यहाँ पर मिथुन अपना काफी समय बिताते हैं। वह कोलकाता में भी एक घर के मालिक है।

उनका एक घर ऊटी में भी है। ये कहा जाता है कि ऊटी वाले घर पर 76 डॉग्स हैं। मिथुन को कुत्ते पालने का बेहद शौक है। ऊटी में ही मिथुन का एक लग्जरी होटल भी है। इसके अलावा मैसूर और दूसरे शहरों में भी मिथुन के कई होटल्स हैं। कई रिपोर्ट्स के अनुसार मिथुन के पास 258 करोड़ की कुल संपत्ति है।

हालांकि उनकी आय का मुख्य स्रोत एक अभिनेता के रूप में है, लेकिन कई प्रसिद्ध ब्रांड प्रचार के माध्यम से भी पैसा कमा रहे है। इसके अलावा वे कई डांसिंग शो में बतौर जज भी नजर आ चुके हैं।

Related News