लॉक अप स्टार मुनव्वर फारूकी को खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए कथित तौर पर पुष्टि की गई है। सोशल मीडिया पर, वह सबसे लोकप्रिय लॉक अप प्रतिभागी बन गए हैं और शो में, बहुत सारे लोग उन्हें जीतने के लिए उत्साहित कर रहे हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी के शो में स्टैंड-अप कॉमेडियन के साथ उल्लेखनीय टीवी सेलेब्स और बिग बॉस 15 के कुछ प्रतियोगी होंगे।

एक्ट्रेस चेतना पांडे भी शो का हिस्सा बनती नजर आ रही हैं. वह फ़नाह और ऐस ऑफ़ स्पेस जैसे शो में रही हैं। दोनों में से किसी ने भी एडवेंचर रियलिटी शो में भाग लेने की पुष्टि नहीं की है। खतरों के खिलाड़ी 12 कलर्स की सबसे लोकप्रिय सीरीज में से एक है। मई 2022 में पूरी टीम दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन के लिए रवाना होगी। खतरों के खिलाड़ी 12 में बिग बॉस 15 के तीन कंटेस्टेंट होने की बात कही जा रही है।

प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज और निशांत भट्ट के एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की अफवाह है। शिवांगी जोशी, एरिका फर्नांडीस, आरती सिंह, कोरियोग्राफर तुषार कालिया, पवित्रा पुनिया और पारस छाबड़ा आदि अन्य नामों के रूप में सामने आ रहे हैं। पूरे दस्ते ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में एक बायो बबल में शूटिंग की थी।

खतरों के खिलाड़ी 11 में अर्जुन बिजलानी विजयी हुए। शो में दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, सना मकबूल और अन्य हस्तियों ने भाग लिया।

अनजान लोगों के लिए बता दें कि ऑन लॉक अप, मुनव्वर ने साझा किया था कि उनकी माँ ने 2007 में एसिड का सेवन करके आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने यह भी साझा किया कि उनकी माँ ने एक कठिन जीवन जिया था, और वह पिछले दो दशकों से एक दुखी शादी में फंसी हुई थीं। फारूकी ने आगे कहा कि उनके पिता और उनके परिवार ने उनकी मां की मदद नहीं की, और वह दिन-ब-दिन जीवित रहने के लिए चकली और पापड़ बनाती थीं। अपनी मां की दुखद जीवन कहानी के बारे में विवरण साझा करते हुए कॉमेडियन ने सभी की आंखों में आंसू ला दिए।

Related News