साउथ सुपरस्टार और KGF फैम यश और राधिका पंडित ने 9 दिसंबर को अपनी 5वीं शादी की सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बीच हॉलिडे की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

KGF स्टार ने वेकेशन से एक फोटो शेयर की। उन्होंने उस समय की एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की, जब वे डेटिंग कर रहे थे। तस्वीरों के साथ, उन्होंने लिखा, "वे कहते हैं कि दुनिया सुंदर है ... मैं पूरी तरह से सहमत हूं लेकिन केवल तभी जब आप मेरे बगल में हों, मेरी दुनिया को सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद ... हमेशा और हमेशा के लिए प्यार।"

आपको बता दे कि टेलीविजन धारावाहिक नंदगोकुल के सेट पर मिलने के बाद यश और राधिका पंडित ने छह साल तक डेट किया। यश ने शो से बाहर होने के बाद सीरियल में मुख्य अभिनेता की जगह ली।

यश और राधिका ने 2008 की फिल्म मोगिना मनसु के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की। यह जोड़ी अब तक चार फिल्मों में साथ काम कर चुकी है। उनकी आखिरी हिट फिल्म संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड थी, जो सिम्बु के वालू पर आधारित थी।

अगस्त 2016 में गोवा में सगाई करने के बाद, दोनों ने उसी साल दिसंबर में बेंगलुरु में शादी कर ली। दंपति की एक बेटी आयरा और एक बेटा यथर्व है।

यश अब केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित, सीक्वल में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन हैं। यह अगले साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News