रूपल पटेल को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पटेल, जिन्हें स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में कोकिला की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, के बारे में कहा जाता है कि उन्हें कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता ठीक होने की राह पर है और जल्द ही उसे छुट्टी दे दी जाएगी।

पटेल के पति राधा कृष्ण दत्त ने इंडिया टुडे को बताया, "वह अब ठीक है...कोई चिंता नहीं।"

रूपल पटेल ने पिछले साल सोशल मीडिया सनसनी यशराज मुखाटे द्वारा अपने साथ निभाना साथिया संवादों में से एक का उपयोग करके एक वायरल वीडियो बनाने के बाद सुर्खियां बटोरीं - 'रसोड में कौन था?' मुखाटे की रचना से प्रभावित होकर, अभिनेता ने उन्हें फोन किया और उन्हें लोकप्रिय बनाने के लिए उनकी सराहना की।

रूपल पटेल को हाल ही में साथ निभाना साथिया 2 में एक कैमियो निभाते हुए देखा गया था। सीक्वल के साथ वापसी करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने बताया कि वह फिर से लोकप्रिय किरदार निभाने के लिए काफी नर्वस थीं।

जिस दिन मुझे साथ निभाना साथिया 2 के लिए कॉल टाइम मिला, मेरे पेट में तितलियाँ थीं। मैं शूटिंग से एक रात पहले सो नहीं पाया। जब मैंने पोशाक पहनी और तैयार हुई, तो मैं और अधिक घबरा गई, और कुछ भी नहीं खाया-पीया। मुझे इस किरदार को निभाए तीन साल हो चुके हैं। हालाँकि, जैसे ही निर्देशक ने एक्शन कहा, मैंने अपना डायलॉग 'जय श्री कृष्णा' दिया, और सब कुछ चमत्कारिक रूप से इतना सामान्य लग रहा था। यह ऐसा था जैसे मैंने कभी किरदार नहीं छोड़ा, ”पटेल ने कहा।

Related News