टीवी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय आज शादी के बंधन में बंध गई हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि पिछले साल से ही इनकी शादी की खबरें चर्चा में हैं. कल मौनी की शादी के फंक्शन शुरू हो गए और आज मौनी शादी के बंधन में बंध गई हैं. मौनी रॉय कल से गोवा में अपने दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों के साथ शादी समारोह का लुत्फ उठा रही हैं। अब आज उसकी शादी है। मौनी की शादी में एक्टर अर्जुन बिजलानी के अलावा और भी कई दोस्त आए हैं. मौनी रॉय गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही हैं और शादी में वह साउथ इंडियन दुल्हन बनी हैं जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

27 जनवरी मतलब आज मौनी और सूरज नांबियार ने 7 फेरे लिए हैं. मंदिरा बेदी भी शादी समारोह में शामिल होने पहुंचीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा मौनी और सूरज की करीबी दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर मौनी की हल्दी और मेहंदी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं। इस दौरान यलो क्रॉप टॉप के साथ लहंगे का कॉम्बिनेशन अच्छा लगता है।

मौनी ने मैचिंग ईयररिंग्स और मांगटीका भी कैरी किया है। हल्दी सेरेमनी के लिए मौनी ने मौनी का येलो लहंगा पहना है, जिस पर जरी का गोल्डन वर्क किया गया है. इस समय शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है और इन दोनों को देखने वाले इनके दीवाने हो रहे हैं.

बता दें कि मौनी की सूरज से पहली मुलाकात साल 2019 में हुई थी। दोनों की मुलाकात दुबई के नाइट क्लब में द न्यू ईयर के मौके पर हुई थी। सूरज दुबई में रहते हैं और अब मौनी उनके साथ दुबई भी जा सकती हैं।

Related News