यश चोपड़ा की डर में, सनी देओल ने नायक की भूमिका निभाई, जबकि शाहरुख खान, जो अब बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक थे उन्होंने एंटी-हीरो किरदार प्ले किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म रिलीज होने के बाद सनी और शाहरुख ने 16 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। सनी के केरेक्टर को जिस तरह से फिल्म फिल्म में चित्रित किया गया था, उससे वह परेशान थे।

आप की अदालत में सनी देओल ने बताया था कि फिल्म के सेट पर डर के निर्देशक यश चोपड़ा के साथ वे किस तरह से बहुत सी बातों को लेकर असहमत थे और इस से उन्हें कितना गुस्सा भी आया था।

सनी देओल ने बताया था कि कैसे वे फिल्म में कुछ चीजों से असहमत थे। शाहरुख़ ने आसानी से सनी देओल को हरा दिया था और छुरा घोंपा था। उन्होंने कहा, 'उस सीन को लेकर मेरी यश चोपड़ा से तीखी बहस हुई थी। मैंने समझाने की कोशिश की कि मैं फिल्म में कमांडो ऑफिसर हूं। मेरा किरदार एक्सपर्ट और फिट है तो फिर यह लड़का मुझे आसानी से कैसे हरा सकता है? अगर मैं उसे नहीं देख रहा हूँ तब वह मुझे हरा सकता है। लेकिन अगर वह मुझे देखते हुए छुरा घोंप सकता है, तो मुझे कमांडो नहीं कहा जाएगा।”

हालांकि, निर्देशक ने सनी की शिकायतों पर ध्यान देने से इनकार कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप अभिनेता ने गुस्से में अपनी पैंट फाड़ दी। सनी ने बताया था कि "जल्द ही, गुस्से में, मुझे यह भी एहसास नहीं हुआ कि मैंने अपनी पैंट को अपने हाथों से फाड़ दिया है।"

फिल्म रिलीज होने के बाद 16 साल तक अभिनेताओं ने बात नहीं की, लेकिन सनी ने कहा कि हमने ऐसा जानबुझ कर नहीं किया। ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की, लेकिन मैंने खुद को काट दिया और मैं वैसे भी ज्यादा मेलजोल नहीं करता। इसलिए हम कभी मिले नहीं तो बात करने की बात ही नहीं है।

Related News