अभिनेत्री रिंकू राजगुरु ने अपने अभिनय कौशल से मराठी सिनेमा उद्योग में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने मराठी फिल्मों के साथ हिंदी वेबसीरीज में काम किया है। आखिरी बार वेबसीरीज '200 अटैक्स' में देखा गया था। रिंकू राजगुरु अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने सैराट से अपना फिल्मी डेब्यू किया है। इस फिल्म के बाद रिंकू में बड़ा बदलाव आया है। रिंकू ने हाल ही में सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के एक वीडियो से ग्लैमरस फिगर फ्लॉन्ट किया।

पीले क्रॉप टॉप में रिंकू राजगुरु की तस्वीरों का एक वीडियो कोलाज सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। इस वीडियो में रिंकू राजगुरु अपना फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स का दौर चल रहा है.

रिंकू राजगुरु सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियो या फोटो शेयर करती नजर आती हैं। "मैंने पहले कभी फिटनेस को इतना महत्व नहीं दिया," वह कहती हैं। उस समय आपका फिगर बना रहना चाहिए, आप अच्छा नहीं दिखना चाहते। लेकिन जब मुझे इस बात की जानकारी हुई तो मैंने महसूस किया कि मेरा वजन पहुंच से बाहर है। इसलिए फिटनेस पर ध्यान दें।

रिंकू राजगुरु के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह मराठी फिल्मों छुमनतार और हिंदी फिल्मों में नजर आएंगी।

Related News