करण जौहर ने अपनी आगामी रोमांटिक-कॉम की तैयारी शुरू कर दी है और हम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए एक बार फिर निर्देशक की कुर्सी लेने के लिए उत्सुक हैं। मंगलवार की देर रात करण ने अपने मुख्य अभिनेता रणवीर के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "रॉकी ​​उसका नाम।"

हमने जो सीखा है, उससे दोनों दिल्ली में कैंप कर रहे हैं और फिल्म की रेकी कर रहे हैं। फिल्म की टीम के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'करण और रणवीर फिल्म की रेकी करने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं। आलिया गायब थी क्योंकि उसकी अन्य प्रतिबद्धताएं थीं, जैसे ही वह आरआरआर की शूटिंग पूरी करेगी, वह इसमें शामिल हो जाएगी।

सूत्र ने आगे कहा, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में की जाएगी। शूटिंग इस साल के अंत में दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में शुरू होने वाली है।

करण जौहर ने 6 जुलाई को रणवीर के जन्मदिन पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की घोषणा की। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीज़र साझा करते हुए, करण ने लिखा था, "अपने पसंदीदा लोगों के सामने लेंस के पीछे आने के लिए रोमांचित! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी प्रस्तुत करते हुए, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा और कोई नहीं और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित। 2022 में आपकी स्क्रीन पर आ रही है यह अनोखी कहानी! #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK

फिल्म में आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन रणवीर के माता-पिता और शबाना आजमी आलिया की मां के रूप में नजर आएंगी। यह घोषणा करते हुए, जौहर ने लिखा था, “यह कलाकारों की टुकड़ी इस कहानी को मेरे दिल के और भी करीब बनाती है। मिलिए मेरे सर्वकालिक पसंदीदा अभिनेताओं और रॉकी और रानी के असाधारण परिवार से! 2022 में आपकी स्क्रीन पर आ रहा है! #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK

करण जौहर निर्देशित इस फिल्म को उनके बैनर धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। रोमांटिक कॉमेडी शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखी है, संवाद इशिता मोइत्रा ने लिखा है। फिल्म अगले साल की शुरुआत में पर्दे पर आने वाली है।

Related News