बॉलीवुड जगत की बात करे तो एक्ट्रेसेस पर्दे पर खूबसूरत और ग्लैमरस दिखने के लिए मेकअप का सहारा लेती हैं। करोड़ों लोग बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती के दीवाने हैं। लेकिन लॉकडाउन के दौरान शूटिंग बंद हैं। ऐसे में सेलेब्स अपने घर पर ही हैं। इसलिए उनका बिना मेकअप लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है , लॉकडाउन के दौरान दीपिका से लेकर आलिया तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपनी नो मेकअप लुक तस्वीरें पोस्ट की।


मलाइका अरोड़ा: अपने फैशन सेंस के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाल एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी लॉकडाउन के दौरान नो मेकअप लुक में नजर आ चुकी हैं। लेकिन वे बिना मेकअप की कैसी दिखती है देखे तस्वीरें।


आलिया भट्ट: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट पार्टी या इवेंट के दौरान स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं। हालांकि वे पहले कई बार एयरपोर्ट पर बिना मेकअप के नजर आ चुकी हैं। पिछले दिनों आलिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक सेल्फी पोस्ट की। इस सेल्फी में एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में नजर आईं।

दीपिका पादुकोण: पिछले दिनों ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक सेल्फी शेयर की थी। इन तस्वीरों में दीपिका फलों का जूस पीती नजर आईं। इसके साथ ही दीपिका ने एक और सेल्फी शेयर की है जिसमें तरबूज खाती दिखीं। इन तस्वीरों में वे बिना मेकअप दिख रही थीं।

Related News