बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के दुनिया भर में करोड़ो फैंस है और सभी को एक ही इंतजार है की भाईजान शादी कब करेंगे। सलमान खान जब भी कहीं जाते है तो उनसे ये सवाल हर बार पूछा जाता है और सलमान हर बार इस सवाल का जवाब मजाक-मजाक में टाल देते हैं। लेकिन एक लड़की अपनी जिद पर आ गई और सलमान से शादी करने उनके घर पहुंच गई।

दरअसल, सलमान खान से शादी करने के लिए एक लड़की उत्तराखंड से मुंबई सलमान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची। हालांकि सुरक्षा गार्डों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय युवती 11 अगस्त को अपने घर से चली थी। युवती मानसिक रूप से परेशान हैं और सलमान से शादी की जिद में मुंबई आ गई।

वहीं बाद में कुछ लोगों ने उसे ईस्टर्न फ्रीवे के एक पुल पर बिना वजह टहलते देखा और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया और चिकित्सकीय जांच कराई, बाद में युवती को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया।

वहीं आपको जानकारी में बता दें, सलमान इन दिनों माल्टा में है और अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी भी नजर आएगी।

Related News