इंटरनेट डेस्क| शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है और अपने फैशन स्टाइल के साथ लाइमलाइट लुटती हुई नजर आती है। कभी एयरपोर्ट पर अपने डिफरेंट लुक के लिए तो कभी जिम के बाहर केजुअल के साथ स्टाइल लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। अब एक बार फिर वो सुर्खियों बटौर रही है।

किंग खान की बेटी सुहाना खान ने अभी हाल ही में वॉग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज नजर आ रहा है। सुहाना खान ने इसी के साथ अपनी मॉडलिंग की शुरूआत कर ली है। काफी समय से उनके फोटोशूट की खबरें आ रही थी और अब ये इंतजार खत्म भी हो गया है।

वॉग मैगजीन के लिए फोटोशूट के साथ सुहाना का एकदम अलग और स्टाइलिश अवतार देखने को मिल रहा है। इस फोटोशूट में सुहाना काफी खूबसूरत नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुहाना अभी 18 साल की है और मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया है।

मैगजीन के अगस्त महीने के अंक में ये स्टनिंग स्टार किड कवर गर्ल में नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर सुहाना के इस फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रही है और उनके फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

शाहरुख खान ने सुहाना के इस कवर लॉन्च के दौरान की एक तस्वीर भी ट्विटर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं, वॉग तुम्हारा शुक्रिया। शाहरुख खान ने इमोशनल होते हुए सुहाना के कवर लॉन्च इवेंट के दौरान कहा, 'ये सुहाना के लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और यह अब शुरू हो गई है।'

Related News