अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 13 की शुरुआत हो चुकी है और इसमें एक प्रतिभागी के लिए जो मैं आना भारी पड़ गया मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि केबीसी 13 में नजर आई कि रेलवे के एक कर्मचारी छुट्टी लेकर मुंबई इस शो की शूटिंग के लिए पहुंचे थे लेकिन अब वह कानूनी दांवपेच में फंस गए हैं।

इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रेलवे प्रशासन द्वारा इस मामले में राजस्थान के रहने वाले देश बंधु पांडे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है जिसके अनुसार उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 में भाग लेने के लिए छुट्टी के लिए आवेदन किया था लेकिन उनकी छुट्टियां मंजूर नहीं हुई थी।

रेलवे प्रशासन ने कथित तौर पर राजस्थान के देशबंधु पांडे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है जो 'कौन बनेगा करोड़पति सीज़न-13' में नज़र आए थे और ₹3,20,000 जीते थे। बतौर रिपोर्ट्स, शो में शामिल होने के लिए पांडे 9-13 अगस्त तक मुंबई में रहे और अपने सीनियर्स को अवकाश लेने को लेकर सूचित किया लेकिन उन्हें अवकाश नहीं दिया गया।

जिस प्रश्न का देशबंधु सही उत्तर देने में असफल रहा वह था: 'इनमें से कौन सा देश पूरी तरह से यूरोप में पड़ता है?' विकल्प थे: रूस, तुर्की, यूक्रेन, कजाकिस्तान। सही उत्‍तर है यूक्रेन।

सबसे लोकप्रिय क्विज शो में से एक 'कौन बनेगा करोड़पति' पिछले हफ्ते 13 अगस्त को 13वें सीजन के साथ लौटा है।

इसके प्रीमियर के कुछ दिनों बाद, मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 13 को अपना पहला करोड़पति मिला। दृष्टिबाधित प्रतियोगी हिमानी बुंदेला 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब देने के बाद सीजन की पहली करोड़पति बनीं।

Related News