काजोल और अजय देवगन की गिनती बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में होती है। काजोल और अजय की मुलाकात 1995 में आई फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। तब दोनों दोस्त नहीं बने थे। दरअसल काजोल को अजय अजीब लगे। करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण में, काजोल ने कहा था कि मुझे अजय को देख कर लगा था कि, “यह आदमी कौन है? इसकी पर्सनेलिटी कैसी है? वह एक कोने में बैठे हैं और धूम्रपान करते रहते थे और यहां तक कि किसी से बात भी नहीं करते हैं।" लेकिन, आखिरकार काजोल की अजय के प्रति धारणा बदल गई और दोनों गहरे दोस्त बन गए। काजोल ने अजय से अपनी लव लाइफ को लेकर भी सलाह ली थी।



दो साल बाद, अपनी फिल्म गुंडाराज के सेट पर, दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। चार साल के रिलेशन के बाद, जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। दोनों ने साल 24 फरवरी 1999 में शादी की थी।


आज हम आपको अजय देवगन और काजोल की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

काजोल की कुल संपत्ति की बात करें तो उनकी संपत्ति 200 करोड़ रुपये आंकी गई है। काजोल के पास मुंबई के सबसे आलीशान और क्लासिक घरों में से एक है। इमारत का नाम 'शिव शक्ति' है। उनके पास एक शानदार Audi Q7 भी है जो उनके पति अजय देवगन ने उन्हें उपहार में दी है।


अजय देवगन बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं। विकिपीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन की कुल संपत्ति 295 करोड़ है है। तो एक साथ, उनकी संयुक्त कुल संपत्ति क्रमशः 495 करोड़ रुपये है।

अजय विभिन्न ब्रांडों का चेहरा भी हैं। उन्हें पेट्रोलहेड होने के लिए भी जाना जाता है, और वे ऑटोमोबाइल के अपने बड़े संग्रह के लिए उद्योग में प्रसिद्ध हैं। इनमें स्ट्रैपिंग मासेराती और अन्य सुपरकार जैसे क्वाट्रोपोर्टे, टोयोटा सेलिका, बीएमडब्ल्यू जेड4, फेरारी शामिल हैं।

Related News