हर साल की तरह बिग बॉस के 14वें सीजन में भी फैमिली टास्क होने जा रहा है। इस टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को अपने-अपने घरवालों से मिलने का मौका मिलेगा। लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए चीजें काफी अलग होंगी। सभी कंटेस्टेंट्स के घर आए सदस्य मेकर्स द्वारा बनाए शीशें के केबिन में फोन के जरिए बात करेंगें। वहीं कई कंटेस्टेंट्स को वीडियो कॉल के जरिए अपने घरवालों से मिलने का मौका मिलेगा।


इस बीच राहुल वैद्य घर में मौजूद टीवी की स्क्रीन पर मां गीता वैद्य को देखकर काफी इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि फैंस उनकी मां को शो में देखकर थोड़ा हैरान जरूर हुए हैं। बीते दिनों से आ रही रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि इस घर में फैमिली टास्क के दौरान राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार एंट्री मारेंगी। लेकिन फोटोज में अब कुछ और ही देखने को मिल रहा है।


बता दें, फैमिली टास्क के दौरान सोनाली फोगाट को अपनी बेटी से मिलने का मौका मिलेगा जबकि अली गोनी अपनी बहन से वीडियो कॉल के जरिए बात करते दिखाई देंगे। निक्की तम्बोली को अपनी मां से मिलने का मौका मिलने वाला है और अभिनव शुक्ल से मिलने एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी आएंगी। इस एपिसोड का दर्शक भी बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं जब सभी कंटेस्टेंट्स अपनी लड़ाइयों को भूलकर अपने घरवालों से मिलने के बाद इमोशनल होते दिखाई देंगे।


Related News