बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का यह सीजन हर दिन के साथ आगे बढ़ रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही शो में दिखाया गया था कि भजन सिंगर अनूप जलोटा को घर से बेघर कर दिया गया है लेकिन घर के कंटेस्टेंट को इस बारे में जानकारी नहीं है कि वो शो में अभी भी बने हुए और सीक्रेट रूम में बैठकर सब पर नजर रख रहे है। ऐसे में शो में एक और ट्वीस्ट आया है वो यह है कि शो का एक और कंटेस्टेंट भी सीक्रेट रूम में गया है जो बाकी कंटेस्टेंट की नजरों में घर से बेघर हो चुके है।

इस बार शो में हफ्ते के बीच में ही एविक्शन किया गया। करणवीर वोहरा, नेहा पेंडसे और श्रीसंत में से घर वालों को एक कंटेस्टेंट के खिलाफ वोट करना था। इस दौरान सबसे हैरान कर देने वाला वोट दीपिका कक्कड़ का था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि शो में श्रीसंत को अपना भाई मान रही दीपिका ने श्रीसंत के खिलाफ ही वोट कर डाला। जिसके बाद हर कोई काफी हैरान नजर आ रहा है। खबरों की माने तो नेहा और करणवीर को बचाने के लिए दीपिका ने श्रीसंत के खिलाफ वोट किया है। दीपिका वोट के बाद श्रीसंत भी काफी हैरान नजर आए। हालांकि घर वालों के हिसाब से नहीं बल्कि दर्शकों की वोटिंग के आधार पर श्रीसंत को घर से बाहर कर दिया गया।

दीपिका के ऐसा करने के बाद हर कोई हैरान है और सोशल मीडिया पर लोग उनकी आलोचना कर रहे है। दीपिका का ये रूप देखकर उनके फैंस काफी भडक़ गए और सोशल मीडिया पर उन्हें भला-बुरे बोल रहे है। इतना ही नहीं एक फैन ने तो दीपिका को दोगला तक बता दिया।

Related News