कोविड-19 के चलते लोगों के सामाजिक मेलजोल के तरीकों में थोड़ा बदलाव देखने को जरूर मिला है और यह बेहद ही जरूरी है क्योंकि कोविड-19 का खतरा भीड़भाड़ के इलाकों से बढ़ता है और इसी के साथ इसके फैलने का भी डर बना हुआ रहता है। इन सब के बीच अब ड्राइविंग थिएटर काफी प्रसिद्ध हो रहे हैं इसी को लेकर अब भारत का पहला ओपन एयर रूफटॉप ड्राइविंग थिएटर भारत की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई शहर में खुलने जा रहा है।

बताया जा रहा है कि भारत में रिलायंस कंपनी द्वारा इसे मुंबई के एक प्रीमियम शॉपिंग मॉल के अंदर खोला जाएगा और नवंबर महीने में दिवाली के अगले दिन इसकी शुरुआत होने की बात बताई जा रही है।

रिलायंस 5 नवंबर को मुंबई के अपने प्रीमियम शॉपिंग मॉल 'जियो वर्ल्ड ड्राइव' में देश का पहला ओपन एयर रूफटॉप थिएटर 'जियो ड्राइव-इन' खोलेगी।

आपको बता दें इस ड्राइविंग थिएटर में लोग अपनी कार से रूफटॉप तक जा सकेंगे और वहां पर अपनी कार में बैठकर या कार के बाहर आराम से अपना जगह बनाकर वह मूवी देखने का आनंद ले सकेंगे।

बकौल रिलायंस, "इसमें शहर का सबसे बड़ा फिल्मी पर्दा होगा।" इस थिएटर में लोग अपनी कार में बैठकर फिल्म देख सकते हैं और पीवीआर द्वारा संचालित थिएटर में एक बार में 290 कारें लग सकती हैं।

पिछले कुछ समय से देश के अलग-अलग हिस्सों में कई ड्राइविंग मूवी थिएटर खुलने की खबरें सामने आई है आपको बता दें कि इससे पहले लखनऊ में भी नवंबर के महीने में ही एक ड्राइविंग थिएटर खुलने की खबर सामने आई थी।

Related News