कंगना रनौत रियलिटी शो लॉक अप को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इस शो के अपने फर्स्ट डे लुक की एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद हर तरफ उनकी ड्रेस की चर्चा हो रही है.

नई दिल्ली: कंगना रनौत का बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो लॉक अप लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो के पहले दिन के लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने व्हाइट मेश ड्रेस पहनी हुई है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

सफ़ेद वन-पीस पहने हुए
इन लेटेस्ट तस्वीरों में बाला की खूबसूरत कंगना रनौत ने व्हाइट कलर का लॉग वनपीस पहना हुआ है। लॉग इन होने के अलावा यह एक पीस काफी टाइट भी है। खास बात यह है कि एक्ट्रेस की इस ड्रेस में दोनों पैरों के साइड से फ्रिल भी है।


मेश ड्रेस ने खींचा ध्यान
कंगना रनौत की इन तस्वीरों में फैंस का ध्यान उनके स्टाइल से ज्यादा मेश ड्रेस से आकर्षित हुआ. यह ड्रेस ऊपर से नीचे तक जालीदार है, जिसमें एक्ट्रेस के पैर नजर आ रहे हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने टाइट हाई पोनी कैरी किया है और सूक्ष्म मेकअप किया है।


27 फरवरी से लॉक अप
कंगना रनौत का शो 'लॉक अप' 27 फरवरी, 2022 से एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस शो में प्रतियोगी के रूप में पूनम के अलावा मुनव्वर फारूकी, निशा रावल और पहलवान बबीता फोगट जैसे सेलेब्स नजर आएंगे।


रिलीज से पहले विवादों में फंसे
खास बात यह है कि ऑन एयर होने से ठीक एक दिन पहले यह शो विवादों में फंस गया था. एक याचिकाकर्ता ने इस बहुप्रतीक्षित शो लॉक अप पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लगाया है। एकता कपूर के शो पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लगाने वाले याचिकाकर्ता का नाम मिस्टर सनोबर बेग है. उसने उस पर जेल का कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप लगाया है। वह कहती है कि वह जेल अवधारणा की कहानी और पटकथा की एकमात्र अधिकार धारक है। उसके आवेदन पर हैदराबाद के सिटी सिविल कोर्ट ने सुनवाई की। जिसके बाद कोर्ट ने लॉक अप शो की रिलीज को लेकर अंतरिम आदेश जारी किया था.

Related News