शुक्रवार को राष्ट्र के नाम एक संबोधन में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानूनों को रद्द करने की घोषणा की। "आज मैं देशवासियों से क्षमा याचना करते हुए सच्चे और शुद्ध मन से कहना चाहता हूं कि शायद हमारे प्रयासों में कुछ कमी रही होगी, जिसके कारण हम कुछ किसानों को दीया की रोशनी की तरह सच नहीं समझा सके, "उन्होंने एक बयान में कहा। कई बॉलीवुड सितारों ने उनके इस कदम का स्वागत किया और उसी की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। सोनू सूद, ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू और कई अन्य लोगों ने ट्विटर पर अपनी राय साझा की।

सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा, "यह एक अच्छी खबर है! धन्यवाद, @narendramodi जी, @PMOIndia, कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए। शांतिपूर्ण विरोध के माध्यम से उचित मांगों को उठाने के लिए किसानों, धन्यवाद। आशा है कि आज आप श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर अपने परिवारों के साथ खुशी-खुशी लौटेंगे।

कंगना रनौत ने इसे "दुखद, शर्मनाक और बिल्कुल अनुचित ..." कहा, उन्होंने कहा, "अगर सड़क पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया है और संसद में चुनी हुई सरकार नहीं है तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है ... उन सभी को बधाई जो इसे पसंद करते हैं। एचटीआईएस।"

प्रकाश राज ने ट्विटर पर किसानों के संघर्ष पर प्रकाश डालते हुए एक कविता साझा की।

सयानी गुप्ता ने ट्विटर पर साझा किया, “बधाई हो किसान। आपने दिखाया कि यह संभव है। विरोध काम करते हैं। उन सभी के लिए प्रार्थना जिन्होंने अपनी जान गंवाई। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं गया। भगवान हमेशा आपके साथ रहें हमारे अन्नदाता! जय जवान जय किसान!

ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू ने भी इस मामले पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। ऋचा ने लिखा, 'आप जीत गए! तेरी जीत में सबकी जीत है।और तापसी ने गुरु नानक जयंती पर अपने सभी अनुयायियों को शुभकामनाएं साझा करने के साथ खबर साझा की।

Related News