खुशी कपूर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं. अब एक बार फिर खुशी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. एक्ट्रेस की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं श्रीदेवी की लाडली खुशी कपूर भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन बावजूद इसके वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
खूबसूरती के मामले में भी वह लगातार अपनी बड़ी बहन जाह्नवी को टक्कर दे रही हैं. वहीं खुशी कपूर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं. अब एक बार फिर खुशी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.


बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर खुशी हो रही है
इस फोटो में खुशी को व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है.

इस लुक में वह वाकई बोल्ड लग रही हैं। यहां वह सीढ़ियों पर बैठकर अपने हाव-भाव दिखा रही हैं। कुछ देर पहले शेयर की गई इस फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी ख़ुशी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। साल 2019 में उन्होंने न्यूयॉर्क में एक्टिंग की तैयारी की है और अब वह ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से जुड़ना चाहती हैं।

Related News