इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के गैंगस्टर कहे जाने वाले संजू बाबा 29 जुलाई 2018 को 59 साल के हो जाएंगे। 29 जुलाई को संजय दत्त का जन्मदिन है। यह दिन उनके लिए और उनके परिवार के लिए बहुत खास है। इस साल का बर्थडे तो संजय दत्त के लिए बहुत ही स्पेशल होगा। पिछले महीने ही उनकी बायोपिक संजू रिलीज हुई थी। यह संजय दत्त के जीवन का खास सपना था जो इस साल पूरा हुआ। इसलिए इस साल का बर्थडे उनके जीवन में कई सारी खुशियां लेकर आएगा। इस बार संजय दत्त अपना जन्मदिन बहुत ही खास अंदाज में सेलिब्रेट करने वाले है।

इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। इस साल संजय दत्त खुद अपने आपको अपने बर्थडे पर बहुत ही शानदार गिफ्ट देने वाले है। जी हां आपको बता दें कि आज यानि 27 जुलाई को संजय दत्त की फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर-3 रिलीज होने जा रही है। यह उनके बर्थडे का खास तोहफा है। यह फिल्म उनके बर्थडे के दो दिन पहले रिलीज हो रही है। इससे बड़ा गिफ्ट उनके लिए और क्या हो सकता है। इस फिल्म में संजय दत्त गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले है। फैंस के लिए संजय दत्त का इस फिल्म में दमदार अवतार काफी पसंदीदा होगा। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा जिमी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह भी नजर आने वाले हैं।

फिल्म में जिमी शेरगिल ने साहेब और माही गिल ने बीबी का रोल किया है। आज सिनेमाघरों में यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। संजय दत्त ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। साहेब,बीबी और गैंगस्टर-3 के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया है वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा है। 2011 में साहेब, बीबी और गैंगस्टर' आई थी। जिसमें जिमी शेरगिल, माही गिल, इरफान खान ने अहम किरदार निभाय़ा था। इसके बाद 2013 में इस फिल्म का सीक्वल बनाया गया। अब यह इस साल फिल्म साहब, बीवी और गैंगस्टर फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त है।

Related News