इन दिनों आईपीएल पूरे जोरों पर है, कई भारतीय क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों के साथ क्रिकेट के मैदान पर नजर आ रहे हैं। इस बीच, भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी दुबई में आईपीएल का आनंद ले रही हैं। वह अपने पति की टिम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और विराट के लिए लागातर समर्थन करती हुई नजर आ रही है। इस बीच उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

उनकी बेबी बंप फ्लोटिंग की ऐसी ही एक तस्वीर इस समय बहुत वायरल हो रही है। अंदर अनुष्का लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं, उनके चेहरे पर एक खूबसूरत मुस्कान दिखाई दे रही है।
इससे पहले भी अनुष्का की तैरती हुई बेबी बंप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जाता है। उसी समय, उसके चेहरे पर गर्भावस्था की चमक देखी जा सकती है।

अनुष्का की इन तस्वीरों पर उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट करते हैं। जहां कई उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई उन्हें अपनी सेहत का ख्याल रखने की सलाह भी दे रहे हैं।

अभी अनुष्का की जो तस्वीर वायरल हुई है, वह रविवार को बैंगलोर और चेन्नई के खिलाफ मैच की है। जिसमें अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही हैं। विराट और अनुष्का बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। पता चला है कि अनुष्का जनवरी में एक बच्चे को जन्म देंगी।

Related News